कुत्ते का पट्टा गले में डाल युवक को दौड़ाया रोड़ पर, आरोपियों पर पुलिस ने की ऐसी…

भोपाल 19 जून 2023 सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक के गले में कुछ लोग फंदा डालकर कुत्ते जैसा व्यवहार करते नजर आ रहे हैं.ये लोग उससे किसी बात पर माफी मांगने को कह रहे हैं. इन लोगों के चंगुल में फंसा युवक बेबस नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रशासन ने एक्शन लेते हुए आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया है.

Telegram Group Follow Now

इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक के गले में फंदा पड़ा हुआ है. कुछ लोग हाथों में बेल्ट लेकर उसको मारने की धमकी दे रहे हैं. अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘मुझे वीडियो बहुत गंभीर किस्म का लगा. इंसान के साथ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है. जांच के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए गए हैं.’

पीड़ित की तरफ से दर्ज करवाया गया है FIR

प्राथमिकी में कहा गया है कि उन्होंने चाकू की नोक पर पैसे की मांग की और पीड़ित ने डर कर 700-800 रुपये और दो फोन उन्हों सोंप दिया. प्राथमिकी में कहा गया है कि मुझे पीटते हुए, उन्होंने मुझे मुसलमान बनने और गोमांस खाना शुरू करने के लिए कहा. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसकी हत्या भी उस दिन कर सकते थे.

पीड़िता ने आगे आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके भाई और बाद में उसकी मां को भी फोन किया और उन्हें भी धमकी दी. उसने आरोप लगाया कि आरोपियों की तरफ से उसे लगातार परेशान किया जा रहा है.उन्होंने सख्त सजा की मांग करते हुए कहा कि मैं डर के मारे चुप रहा लेकिन उनके उत्पीड़न से अब तंग आ गया हूं.

Related Articles

NW News